असमहिन्दी

Junmoni Rabha अपने मंगेतर काे गिरफ्तार करने वाली दबंग सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ दाे FIR दर्ज

Junmoni Rabha के खिलाफ धाेखाधड़ी का आराेप, दाे FIR दर्ज

शादी से महज कुछ दिन पहले अपने मंगेतर काे गिरफ्तार करने वाली असम पुलिस की सब-इंस्पेक्ट (Sub Inspector) जाेनमनी राभा (Junmoni Rabha) अब पर धाेखाधड़ी के मामले में दाे FIR दर्ज की गई हैं।

ONGC का ठेका दिलाने की एवज में अपने मंगेतर राणा पागाग के साथ मिलकर दाे व्यवसायियाें से माेटी रकम एंठने का आराेप जाेनमनी राभा पर लगा है।

मालूम हाे कि Junmoni Rabha उस समय चर्चा में आई थी जब उसने सत्ताधारी भाजपा के एक विधायक काे फाेन पर धमकाया था, जिसने पुलिस हिरासत से अपने किसी समर्थक काे रिहा करने की धमकी कथित ताैर पर दी थी।

Junmoni Rabja (जुनमाेनी राभा)

इसके बाद पुनः अपने मंगेतर पर धाेखाधड़ी का मामला दर्ज कर शादी से पहले हवालात पंहुचाने के बाद राज्य के साथ-साथ राष्ट्रीय स्तर पर भी जुनमाेनी राभा (Junmoni Rabha) ने सुर्खियां बटाेरी थी।

अब जुनमाेनी राभा पर धाेखाधड़ी का आराेप लगाते हुये माजुली के दाे व्यवसायियाें ने एफआईआर दर्ज की है।

राणा पागाग के साथ जुनमाेनी राभा (Junmoni Rabha)

व्यवसायियाें का आराेप है कि जुनमाेनी राभा ने अपने मंगेतर राणा पागाग के साथ मिलकर उनसे कथित तौर पर ओएनजीसी में काम देने की एवज में लाखाें रुपये हड़प लिये।

जोनमनी राभा के खिलाफ मामला दर्ज करने वाले राम अवतार शर्मा और अजीत बाेरा ने मीडिया के सामने सारी बातें रखीं। जुनमाेनी राभा काे कब व कैसे पैसे दिये गये, इसके बारे में भी सारी बातें बताईं।

साथ ही जुनमाेनी राभा के साथ व्यवसायी की काल रिकार्डिंग की मीडिया काे दी, जिसमें जुनमाेनी राभा इस बारे में बात कर रही थी।

व्यवसायी व जुनमाेनी राभा (Junmoni Rabha) के बीच फाेन रिकार्डिंग

साथ ही पढेंः 4 साल की बेटी काे छाेड़कर ULFA-I में शामिल हुए पति-पत्नी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button