UBlood App : साेनू सूद (Sonu Sood) का नया अवतार, किया इस एप का प्रमाेशन

UBlood App : साेनू सूद ने एप के जरिये रक्तदान का प्रमाेशन किया

देशभर में काेविड के चलते हुई पैदा हुई अभूतपूर्व परिस्थित के दाैरान गरीबाें, खासकर अपने गांवाें से दूर काम रहे मजदूराें के मसीहा बने साेनू सूद (sonu sood) अब भी जरुरतबंदाें की मदद के लिये हमेशा तैयार रहते हैं।

गरीब तबके के लाेगाें काे गंभीर बीमारियाें से पीड़ित उनके परिवार के लाेगाें काे किसी भी प्रकार से मदद पंहुचाने के लिये सदैव तत्पर रहने वाले साेनू सूद अब माेबाइल एप के जरिये रक्तदान का प्रमाेशन कर रहे हैं।

इसी से जुड़ी माेबाइल एप UBlood App (यू ब्लड एप) का प्राेमाे 28 अक्तूबर, शुक्रवार काे ट्विटर के जरिये उन्हाेंने लांच किया।

देखिये इस एप का प्राेमाे वीडियाेः

आपकाे बता दें कि पिछले दिनाें इस एप का प्रमाेशन करने के लिये कुछ अलप ही तरीका अपनाया गया। UBlood App के ट्विटर हेंडल पर 22 अक्तूबर का एक प्राेमाे चलाया गया जिसमें लिखा था, ‘दाेस्त परिवार के साथ दिवाली प्लान कर रहे हैं, पर आप अभी भी सिन्गल हैं? 2 दिन में बाबाजी साेल्यूशन देंगे।’

UBlood App
UBlood App Promo

इसके बाद इसी ट्विटर हेंडल पर 23 अक्तूबर काे एक नया प्राेमाे चलाया गया जिसमें लिखा था, ‘ इस दिवली, जरुरतमंदाें की सेवा करना चाहते हाे, लेकिन पता नहीं कैसे? 1 दिन में बाबाजी साेल्यूशन देंगे।’

image 230
UBlood App : साेनू सूद (Sonu Sood) का नया अवतार, किया इस एप का प्रमाेशन 3

इसके बाद 28 अक्तूबर, शुक्रवार काे साेनू सूद ने अपने आफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस सस्पेंश काे दूर करते हुए इस माेबाइल एप का वीडियाे प्राेमाे लान्च किया जाे कि हाथाें हाथाें साेशल मीडिया पर वायरल हाे गया।

वीडियाे के साथ साेनू सूद ने लिखा, ‘नया विचार, नया तरीका। UBlood लेकर आया है एक अनोखा मौक़ा। समाज का कल्याण करने का एक आसन तारिका है ये। जुड़िये हमारे संग।’

जैसा कि सभी जानते हैं कि जरुरतमंद लाेगाें काे समय रहते आवश्यक ग्रुप का रक्त न मिलने पर राेजाना देशभर में कईं माैतें हाेती हैं। इस परिप्रेक्ष्य में युवा वर्ग काे रक्तदान के लिये UBlood App के जरिये प्राेत्साहित करने का प्रयास कईं लाेगाें काे नई जिंदगी प्रदान करेगा।

साथ ही देखेंः असम के बाढ़ पीड़ितों के साथ साेनू सूद, आज इन 3 जिलों में बांटेंगे राहत सामग्री

1 thought on “UBlood App : साेनू सूद (Sonu Sood) का नया अवतार, किया इस एप का प्रमाेशन”

Comments are closed.